Sunday, June 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » हाथरस के विकास के लिए लगा दूंगा जी-जानः रवि चौहान

हाथरस के विकास के लिए लगा दूंगा जी-जानः रवि चौहान

हाथरसः जन सामना ब्यूरो: नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी व युवा समाजसेवी रवि चौहान भट्टा वालों ने आज सैकडों समर्थकों के साथ शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जनसम्पर्क कर जहां घर-घर जाकर वोट मांगे व आशीर्वाद लिया वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी उमा चैहान ने मोर्चा संभालते हुए दर्जनों महिलाओं के साथ घर-घर जाकर वोट मांगे और बुजुर्गो से पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान उक्त दोनों का फूल मालाओं से लादकर जोशीला स्वागत किया गया।
पालिकाध्यक्ष पद के प्रत्याशी एवं युवा समाजसेवी रवि चौहान भट्टा वालों ने आज शहर के मौहल्ला गढ्ढा, विभव नगर, नगला भोजा, नगला टीका आदि क्षेत्रों में सघन जनसम्पर्क अभियान के तहत घर-घर जाकर लोगों से वोट व आशीर्वाद मांगा। इस दौरान लोगों ने रवि चैहान का भारी गर्मजोशी के साथ स्वागत कर उन्हें विजयश्री का आशीर्वाद दिया और इस दौरान लोगों ने कहा कि रवि चैहान ने बिना जाति धर्म और बिना छोटे-बडे के फर्क किये सर्वसमाज की सेवा की है और कर रहे हैं ऐसे व्यक्ति को जनता पूर्ण आशीर्वाद दे।
इधर पालिकाध्यक्ष प्रत्याशी रवि चौहान की पत्नी उमा चौहान ने दर्जनों महिलाओं के साथ आज शहर के बालापट्टी, खोंडा हजारी, मुरसान गेट, विजयनगर आदि तमाम क्षेत्रों में घर-घर जाकर जहां वोट मांगे वहीं उन्होंने बुजुर्गो व महिलाओं के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया तथा इस दौरान महिलाओं ने श्रीमती उमा चैहान को अपने गले से लगा लिया और उन्हें विजयश्री का आशीर्वाद दिया।
पालिकाध्यक्ष प्रत्याशी रवि के समर्थन में बीती रात्रि को नुक्कड सभा सरक्यूलर रोड पर आयोजित की गई। जिसमें वक्ताओं से जहां रवि चैहान के सामाजिक व शहर के विकास के लिए जितने भी कार्य किये गये हैं वह सब बिना किसी पद व सहयोग के किये हैं और अगर इन्हें समाज व पूरा शहर पद व ताकत दे दे तो वह इन कार्यो को चार गुनी ताकत से करा सकेंगे। जनसभा में समर्थकों द्वारा नारेबाजी करते हुए विकास का वादा है विकास ही करेंगे, ना परिवारवाद ना जातिवाद सिर्फ और सिर्फ हाथरस का विकास जैसे गगनभेदी नारे लगाये।
सभा को सम्बोशित करते हुए पालिकाध्यक्ष प्रत्याशी रवि चौहान ने कहा कि मैं जनता की सेवा के लिए चुनाव मैदान में आया हूं और मुझ पर कोई कितना भी दबाब डाल ले मैं किसी के दबाब या झुकाव में नहीं आऊंगा। उन्होंने कहा कि विरोधी मेरे बढते जनाधार से बौखला रहे हैं लेकिन हाथरस की जनता अपने वोटों से उन्हें जबाब देगी। उन्होंने कहा कि एक तरफ पूरा परिवार है तो दूसरी तरफ भी एक परिवार है जबकि तीसरी तरफ भगवा रंग में उनके ही पुराने साथी हैं लेकिन मैं अकेला जनता के आशीर्वाद से चुनाव मैदान में खडा हूं। उन्होंने कहा कि मुझे जनता का आशीर्वाद मिला तो मैं शहर की उन सभी मूलभूत समस्याओं का निदान सबसे पहले कराऊंगा और हाथरस के विकास के लिए पूरी जी जान लगा दूंगा।
जनसभा में लल्लो पान वाले, ललित पहलवान, ओमप्रकाश तल्सा वाले, राजेन्द्र वर्मा, प्रेमचन्द्र वर्मा, योगेश वर्मा, पिंकू वर्मा, रामनारायन वर्मा, टूईया पहलवान, कलुआ उस्ताद, मनोज गुरू, अमर सिंह, रामबाबू लाल, राकेश कूलवाल, मोहन लाल भगत जी, बिहारी वर्मा, हरीमोहन वर्मा, संजू भगत जी, श्याम वर्मा, दिलीप वर्मा, पन्नालाल, राजू चांदी वाले, राधे पहलवान, गिर्राज पहलवान, सोनू चौहान, राहुल चौहान, कालू चौहान, गुड्डू, सोनू शर्मा, अतुल जादौन, विभोर जैन आदि तमाम लोग मौजूद थे। जनसभा में समर्थकों द्वारा रवि चौहान का विशाल फूलों के हार व चांदी के मुकुट पहनाकर स्वागत किया गया।